ढ़िया अप्रेजल पाने के लिए आजमाएं ये टोटके, कार्यक्षेत्र में मिलेगी सफलता

वास्तु शास्त्र में इंसान के जीवन से संबंधित कई परेशानियों के बारे में उल्लेख किया गया है। ऐसा माना जाता है कि इन टोटके के जरिए आय में वृद्धि और नौकरी (Job Ke Upay) में पदोन्नति होती है। साथ ही जीवन में कभी धन की कमी का सामना नहीं करना पड़ता है। आइए जानते हैं इन उपाय के बारे में।

सनातन धर्म में वास्तु शास्त्र का अधिक महत्व बताया गया है। ऑफिस में दिनभर अधिक मेहनत करने के बाद भी मनचाहा अप्रेजल नहीं मिल पाता है। अगर आप भी इस तरह की परेशानी का सामना कर रहे हैं, तो ऐसे में आप वास्तु शास्त्र में बताए गए चमत्कारी उपायों को जरूर आजमाएं।

करें ये टोटके

  • अगर आप इंटरव्यू में पास नहीं हो रहे हैं, तो ऐसे में इंटरव्यू वाले दिन सुबह नहाने वाले पानी में हल्दी मिलाकर स्नान करें। इसके बाद वस्त्र धारण कर पूजा करें और 11 अगरबत्तियों को जलाएं। इसके बाद इंटरव्यू के लिए जाएं। ऐसा माना जाता है कि इस उपाय को करने से इंटरव्यू में सफलता प्राप्त होती है।
  • नौकरी (Naukri Ke Upay) में प्रमोशन पाने के लिए रविवार के दिन गाय को गेहूं और गुड़ खिलाएं। इसके बाद जल पिलाएं और पैर छूकर आशीर्वाद प्राप्त करें। इस टोटके को लगातार 5 या 7 रविवार तक करें। वास्तु के अनुसार, ऐसा करने से जॉब में प्रमोशन होता है। साथ ही अच्छा अप्रेजल मिलता है।  
  • इसके अलावा जॉब में प्रमोशन पाने के लिए सोमवार के दिन किए जाने वाले उपाय भी बेहद फलदायी साबित होते हैं। इस दिन सफेद कपड़े में काले चावल बांधें। इसके बाद इसे मां काली को अर्पित करें। मान्यता के अनुसार, इस उपाय को करने से प्रमोशन होता है।  
  • यदि आपको जॉब नहीं मिल रही है, तो शनिवार के दिन सुबह स्नान करने के बाद भगवान शनि देव की पूजा करें। साथ ही स्नान ‘ऊं शं शनैश्चराय नम:’ मंत्र का 108 बार जप करें। कहा जाता है कि ऐसा करने से मनचाही नौकरी मिलती है।  
जुलाई में कब कौन सी चतुर्थी है?
भगवान गणेश की पूजा के समय करें इन मंत्रों का जप

Check Also

जानें, कैसे पड़ा बाबा बर्फानी की गुफा का नाम अमरनाथ?

हिंदुओं के लिए पवित्र तीर्थस्थल अमरनाथ धाम (Amarnath Yatra 2024) है। धार्मिक मान्यता है कि …